Game Changer Release Date : RRR के बाद ‘गेम चेंजर’ मूवी में धमाल मचाएंगे राम चरण, गेम चेंजर इस दिन होगी रिलीज

Game Changer Release Date Ram Charan

Game Changer Release Date : RRR के अभिनेता रामचरण इन दिनों अपनी आगामी फिल्म गेम चेंजर को लेकर सुर्खी में बने हुए हैं। गेम चेंजर रिलीज डेट से पर्दा हट गया है। रामचरण की गेम चेंजर मूवी जल्द ही रिलीज होने वाली है।

साउथ की सुपरस्टार रामचरण इन दिनों अपनी आगामी फिल्म गेम चेंजर को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बने हुए हैं। हाल ही में रामचरण की फिल्म गेम चेंजर से जुड़ी कुछ जानकारी मिली है। RRR की सफलता के बाद साउथ के सुपरस्टार रामचरण की किस्मत बदल गई है।इसके बाद रामचरण की झोली में बड़ी से बड़ी फिल्में आती दिख रही हैं।

रामचरण के फैंस, रामचरण की आगामी फिल्म गेम चेंजर के धांसू अवतार को देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा उत्साहित है। फैंस इस गेम चेंजर मूवी से जुड़ी हर एक जानकारी का अपडेट प्राप्त करना चाहते हैं। एस शंकर के निर्देशक में बनने वाली फिल्म गेम चेंजर का पहला गाना ‘जरागांडी’ रिलीज हो गया है। ‘जरागांडी’ गाने को अभिनेता रामचरण के जन्मदिन के मौके पर रिलीज करके दर्शकों को तोहफा दिया गया है।

रामचरण का जन्मदिन प्रत्येक साल 27 मार्च को मनाया जाता है। इसीलिए रामचरण के जन्मदिन के मौके पर यानी 27 मार्च को फिल्म का पहला गाना रिलीज हुआ, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया है। अपने जन्मदिन के मौके पर अभिनेता ने फिल्म Game Changer Release Date के बारे में भी जानकारी दी है।

Game Changer Release Date Update: गेम चेंजर रिलीज डेट पर ताजा अपडेट

रामचरण के जन्मदिन के मौके पर गेम चेंजर फिल्म निर्माता दिल राजू ने रामचरण के दर्शकों को खुश करते हुए, फिल्म के रिलीज डेट को लेकर बड़ी अपडेट दी है। 27 मार्च को फिल्म निर्माता दिल राजू ने कहा की गेम चेंजर पांच महीनों के अंदर सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जायेगी। रामचरण की फिल्म गेम चेंजर की रिलीज डेट को लेकर दिल राजू ने कहा कि हमें पूरा विश्वास है की फिल्म को मई तक पूरा कर लिया जाएगा। फिल्म निर्माता दिल राजू के अनुसार गेम चेंजर जून या जुलाई में रिलीज किए जाने की संभावना है।

Game Changer Budget : गेम चेंजर मूवी बजट

Game Changer Movie Budget And Cast
गेम चेंजर मूवी बजट और कास्ट

श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के बैनर तले बनने वाली फिल्म गेम चेंजर के बजट की बात करें तो रामचरण की यह एक बड़े बजट वाली फिल्म होने वाली है। Game Changer Budget करीब 300-400 करोड़ रुपये के बीच होने वाला है। गेम चेंजर मूवी की कहानी बेहद धांसू होने वाली है, जिसमे रामचरण का नया अवतार देखने को मिलेगा। Game Changer Story को कार्तिक सुब्बाराज ने लिखा है

Game Changer Movie Cast : गेम चेंजर में ये सितारें आयेंगे नजर

एस शंकर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘गेम चेंजर’ एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर है। जिसमे रामचरण दो भूमिकाओं में नजर आने वाले है। श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के बैनर तले फिल्म निर्माता दिल राजू फिल्म के निर्मात है। जबकि फिल्म की कहानी को कार्तिक सुब्बाराज ने लिखा है। इस मूवी में Ram Charan के साथ कियारा आडवाणी, अंजलि, एसजे सूर्या, जयराम, सुनील, श्रीकांत, समुथिरकानी और नासर जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top