Heeramandi Web Series Review : कोठों के वैश्याओं होगा राज, दिखेगा सबसे कड़े कोठें का काला सच

Sanjay Leela Bhansali Heeramandi Web Series Review In Hindi

Heeramandi Web Series Review In Hindi : संजय लीला भंसाली की Heeramandi Web Series में चलेगा वेश्याओं का जादू, पाकिस्तान की इन वेश्याओं में प्यार, पावर और आजादी की कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। चलिए जानते हैं हीरा मंडी वेब सीरीज की कहानी और हर एक वेश्या के किरदार के बारे में !

जब से संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज हीरामंडी का फर्स्ट लुक जारी हुआ है l तब से संजय लीला भंसाली की हीरामंडी वेब सीरीज की ही चर्चाएं की जा रही है। इस वेब सीरीज में बॉलीवुड की कई बड़ी हसीनाएं, पाकिस्तान की वेश्याओं के किरदार में नजर आने वाली है।

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी में अपनी पसंदीदा अभिनेत्री का वेश्या किरदार देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे हैं। फैंस गूगल पर जाकर Heeramandi Web Series Review और Heeramandi Web Series Story का पता लगाते दिख रहे है।

Heeramandi Web Series Review In Hindi

संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज के बारे में सबकुछ जानकारी देने वाले है। Heeramandi Review में आपको इस वेब सीरीज के सबसे बड़े कोठे की कहानी से पर्दा हटाएंगे।

Heeramandi Teaser में दिखा सबसे बड़े कोठे का काला सच

संजय लीला भंसाली की मोस्ट अपडेटेड वेब सीरीज हीरामंडी काफी समय से चर्चाओं में बनी हुई है। हाल ही में भंसाली की वेब सीरीज का टीचर और फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है, जिसका इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे थे। संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की वेब सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार (Heeramandi: The Diamond Bazaar) जल्द ही दुनिया के सबसे बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है।

हीरामंडी द : डायमंड बाजार के टीजर में वेश्याओं का सबसे बड़े कोठे का नजारा देखने को मिला, जिसमें बॉलीवुड के कई बड़ी हसीनाएं वैश्या के किरदार में नजर आ रही है। Sanjay Leela Bhansali की वेब सीरीज हीरामंदी के फर्स्ट लुक में अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा और ऋचा चड्ढा जैसे कई हसीनाओं को देखा गया है।

Sanjay Leela Bhansali Heeramandi Web Series Cast
हीरामंडी वेब सीरीज फर्स्ट लुक : Image Credit ( Netflix )

जैसा कि संजय लीला भंसाली को बेहतरीन फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है। लेकिन इस बार संजय लीला भंसाली अपनी वेब सीरीज के माध्यम से दुनिया का सबसे बड़ी ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर कदम रखने वाले हैं।

हीरामंडी वेब सीरीज के टीचर को देखने के बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि इसमें देवदास, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी फिल्मों की तरह कहानी देखने को मिलेगी। हालांकि इस वेब सीरीज में बॉलीवुड अभिनेत्री का बोलबाला है। वेब सीरीज के टीजर में अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा और ऋचा चड्ढा वैश्या के लुक में नजर आ रहीं है।

जानिए कैसी होगी Heeramandi Story

संजय लीला भंसाली की सबसे बड़ी वेब सीरीज हीरामंडी की कहानी ( HeerMandi Story ) की बात करें तो इसमें दो वैश्या कोठे के बीच प्यार, पावर और आजादी की कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। हीरामंडी वेब सीरीज स्टोरी Heeramandi Web Series Story) इतनी धांसू है की फैंस इसके लिए एक्साइड नजर आ रहे हैं। इस वेब सीरीज में मल्लिकाजान (मनीषा कोइराला) और फरीदन (सोनाक्षी सिन्हा) दो बड़े कोठे का संचालन करती है, जिसके चलते इन दोनों में हमेशा टक्कर रहती है।

Heeramandi Web Series Review Story in Hindi
हीरामंडी वेब सीरीज दो वैश्या कोठे की कहानी है

हीरामंड वेब सीरीज में एक ऐसी दुनिया को दिखाया गया है, जहा पर वैश्या ही रानियों के रूप में राज करती है। इसके चलते दो बड़े कोठे मल्लिकाजान (मनीषा कोइराला) और फरीदन (सोनाक्षी सिन्हा) रानियों की तरफ राज करने की होड़ में लगी रहती है।

Heeramandi Story की कहानी मल्लिकाजान की सबसे छोटी बेटी आलम (शर्मिन सहगल) के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आती है। क्योंकि मल्लिकाजान के बाद उनकी बेटी ही कोठे की सत्ता को संभालने वाली उम्मीद होती है।

इस सभी सत्ताओं के लालच के बीच एक नया मोड़ तब आता है, जब आलम (शर्मिन सहगल) कोठे से ज्यादा किसी और पर अपनी जान छिड़कने लगती है, जिसके चलते आलम (शर्मिन सहगल) के सामने एक बड़ा सा टास्क सामने आता है। आलम (शर्मिन सहगल) को प्यार और सत्ता दोनो में से किसी एक को चुनना होता है।

हीरामंडी वेब सीरीज की कहानी, भारत के विभाजन से पहले की है। बटावरे से पहले देश में इन दो कोठों का राज था। लेकिन बतावरे के बाद यह कोठा पाकिस्तान में चला गया है। इसकी कहानी आजादी से पहले की है, जिसमे दर्शकों को प्यार, सत्ता और आजादी की कड़ी लडाई देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें : Game Changer Release Date : RRR के बाद ‘गेम चेंजर’ मूवी में धमाल मचाएंगे राम चरण, गेम चेंजर इस दिन होगी रिलीज

Sanjay Leela Bhansali Heeramandi Web Series Release Date OTT

संजय लीला भंसाली को उनकी बेहतरीन और धांसू फिल्मों के लिए किया जाता है। लेकिन संजय लीला भंसाली इस बार दुनिया के सबसे बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर अपनी वेब सीरीज हीरामंडी के माध्यम से कदम रखने वाले हैं।

संजय लीला भंसाली के मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज हीरामंडी दुनिया की इस ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर धमाल बचाने के लिए तैयार है। हाल ही में ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर हीरामंडी के फर्स्ट लुक और टीजर को जारी कर दिया गया है।

इसके बाद फैंस को लंबे समय से Sanjay Leela Bhansali Heeramandi Web Series Release Date On Netflix का इंतजार था। फैंस के इस व्याकुलता को देखते हुए Heeramandi Release Date OTT से पर्दा हट गया है। संजय लीला भंसाली की दो कोठों की कहानी वाली वेब सीरीज 1 मई 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जायेगी

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top