Heeramandi Release Date OTT: संजय लीला भंसाली की सीरीज में दिखेगा, दो बड़े वैश्या कोठे की कहानी, हीरामंडी रिलीज डेट ओटीटी का हुआ ऐलान

Heeramandi Release Date OTT On Netflix

Heeramandi Release Date OTT : संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी में दिखेगा दो बड़े वैश्या कोठे का काला सच, हीरामंडी वेब सीरीज इस दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

बड़े पर्दे पर फिल्मों को रिलीज करने वाले फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी वेब सीरीज हीरामंडी को लेकर काफी सुर्खियों में है। क्योंकि हीरामंडी वेब सीरीज की कहानी, भारत के आजादी से पहले दो बड़े वैश्या कोठे की कहानी को दर्शाती है।

संजय लीला भंसाली की मल्टी स्टारर वेब सीरीज का पूरा नाम ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ है। हीरामंडी के टीज़र और फर्स्ट लुक को नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने के बाद, फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड थे। फैंस के एक्साइटमेंट को देखते हुए हीरामंडी वेब सीरीज रिलीज डेट ओटीटी का ऐलान कर दिया गया है। तो चलिए संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज Heeramandi Release Date OTT के बारे में जानते हैं!

Heeramandi Web Series के फर्स्ट लुक में लिखा वैश्या का मेला

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ लंबे समय से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है। इस वेब सीरीज की कहानी भारत के विभाजन के से पहले दो बड़े वैश्या कोठे की कहानी को दिखाती है। इस वेब सीरीज में सत्ता, प्यार और आजादी की लड़ाई के लिए दो कोठों के बीच टकराव देखने को मिलेगा।

हीरामंडी वेब सीरीज का फर्स्ट लुक और ट्रेलर देखने के बाद इस वेब सीरीज में वैश्या के किरदार में नजर आने वाली सभी बॉलीवुड अभिनेत्री का पता चल गया। हीरा मंडी वेब सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल जैसे सितारों नजर आने वाले है।

हीरामंडी वेब सीरीज कहानी ( Heeramandi Web Series Story )

Heeramandi Web Series Review : हीरामंड वेब सीरीज में एक ऐसी दुनिया को दिखाया गया है, जहा पर वैश्या ही रानियों के रूप में राज करती है। इसके चलते दो बड़े कोठे मल्लिकाजान (मनीषा कोइराला) और फरीदन (सोनाक्षी सिन्हा) रानियों की तरफ राज करने की होड़ में लगी रहती है।

Heeramandi Web Series Story
Heeramandi Web Series Story

Heeramandi की कहानी मल्लिकाजान की सबसे छोटी बेटी आलम (शर्मिन सहगल) के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आती है। क्योंकि मल्लिकाजान के बाद उनकी बेटी ही कोठे की सत्ता को संभालने वाली उम्मीद होती है। इस सभी सत्ताओं के लालच के बीच एक नया मोड़ तब आता है, जब आलम (शर्मिन सहगल) कोठे से ज्यादा किसी और पर अपनी जान छिड़कने लगती है, जिसके चलते आलम (शर्मिन सहगल) के सामने एक बड़ा सा टास्क सामने आता है। आलम (शर्मिन सहगल) को प्यार और सत्ता दोनो में से किसी एक को चुनना होता है।

हीरामंडी वेब सीरीज में वैश्या के किरदार में है ये एक्ट्रेस

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी मल्टी स्टारर वेब सीरीज है। इस वेब सीरीज में बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्री एक साथ नजर आने वाली है। अगर Heeramandi Web Series Cast की बात करें तो मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल जैसे सितारों नजर आने वाले है।

हीरामंडी’ रिलीज डेट ओटीटी ऐलान ( Heeramandi Release Date OTT )

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी रिलीज डेट ओटीटी का ऐलान मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान किया गया। Heeramandi Release Date OTT का ऐलान करने का तरीका आज तक का सबसे धांसू तरीका था। क्योंकि रिलीज डेट ओटीटी का ऐलान ड्रोन के माध्यम से आकाश में नाम और तारीख लिख कर किया गया।

Heeramandi Web Series release date OTT
ड्रोन उड़ाकर रिलीज डेट ओटीटी का किया गया ऐलान

हीरामंडी वेब सीरीज को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 1 मई 2024 को रिलीज किया जाएगा। इस तरफ से रिलीज डेट ओटीटी का ऐलान करना काफी दर्शनीय है। मुंबई के इस कार्यक्रम के दौरान वेब सीरीज के सितारें मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल नजर आईं थी। लेकिन इस कार्यक्रम में अदिति राव हैदरी को नही देखा गया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top