Khel Khel Mein Akshay Kumar Release Date : अक्षय की फिल्म ‘खेल खेल में’ की शुटिंग हुई पूरी, कॉमेडी फिल्म इस दिन होगी रिलीज

Khel Khel Mein Akshay kumar Release Date

Khel Khel Mein Akshay Kumar Release Date : अक्षय कुमार और तापसी पन्नू स्टारर की कॉमेडी फिल्म खेल खेल में की शूटिंग लंदन में पूरी हो चुकी है। अक्षय कुमार की कॉमेडी फिल्म इस दिन हो सकती है रिलीज

अक्षय कुमार की एक्शन फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर इस समय चर्चाएं तेज हैं। क्योंकि पहली बार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी को बड़े मियां छोटे मियां फिल्म में देखा जाएगा। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसे देखने के बाद फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। हालांकि फ़िल्म निर्माता ने बड़े मियां छोटे मियां के रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।

इसी बीच एक और बड़ी खबर निकल के सामने आ रही है कि बड़े मियां छोटे मियां के बाद अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) की कॉमेडी फिल्म खेल-खेल में की शूटिंग लंदन में पूरी हो चुकी है। अक्षय कुमार की इस कॉमेडी फिल्म में अक्षय कुमार और तापसी पन्नू की जोड़ी नजर आने वाली है। अक्षय कुमार, मुदस्सर अजीज और तापसी पन्नू की कॉमेडी फिल्म ‘खेल खेल में’ को लेकर काफी लंबे समय से चर्चाएं हो रही थी।

इसी बीच मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक बड़ी खबर निकल के सामने आ रही है कि अक्षय कुमार ने अपनी आगामी कॉमेडी फिल्म ‘खेल खेल में’ की शूटिंग लंदन में समाप्त कर लिए है। तो चलिए जानते हैं की फिल्म की शूटिंग समाप्त होने के बाद इसे कब तक रिलीज किया जा सकता है।

Khel Khel Khel Mein Akshay Kumar की shooting हुई समाप्त

बड़े मियां छोटे मियां को लेकर चर्चाएं अभी तेज हैं क्योंकि इस ईद के मौके पर रिलीज किया जाना है। इसी बीच एक और बड़ी खबर निकल के सामने आ रही है। अक्षय कुमार की आगामी कॉमेडी फिल्म ‘खेल खेल में’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है। अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ‘खेल खेल में’ एक मल्टी स्टार कॉमेडी फिल्म है।

इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ तापसी पन्नू , वाणी कपूर, एमी विर्क, फरदीन खान, आदित्य सील और प्रज्ञा जैसवाल अभिनीत नजर आने वाले है। अक्षय कुमार की फिल्म ‘खेल खेल में’ की शूटिंग समाप्त होने के बाद फिल्म निर्माता अब इसे रिलीज करने की तैयारी में लगे हुए हैं।

इन्हें भी पढ़ें : Heeramandi Web Series Review : कोठों के वैश्याओं होगा राज, दिखेगा सबसे कड़े कोठें का काला सच


17 साल बाद फिर दिखेंगे अक्षय और फरदीन खान

बड़े मियां छोटे मियां को लेकर सुर्खियों में बने रहने वाले अभिनेता अक्षय कुमार कि आगामी फिल्म ‘खेल खेल में’ एक कॉमेडी फिल्म होने वाली है। इस फिल्म में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे नजर आने वाले हैं जो दर्शकों को अपने किरदार से हसाते हुए नजर आने वाले हैं। इस फिल्में अक्षय कुमार के साथ फरदीन खान भी नजर आने वाले हैं। 17 साल बाद यह पहली बार होगा जब अक्षय कुमार और फरदीन खान एक साथ नजर आएंगे। इससे पहले बेबी ( 2007 ) में अक्षय कुमार के साथ फरदीन खान को देखा गया था।

दोस्तों की कहानी पर आधारित होंगी फिल्म ( Khel Khel Mein Story )

अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ‘खेल खेल में’ की स्टोरी की बात करें तो यह फिल्म दोस्तों की कहानी पर आधारित होगी। ‘खेल खेल में’ फिल्म जो रात के खाने के लिए साथ इकट्ठा होते हैं। उसके बाद एक गेम खेलने का फैसला करते हैं। इस गेम खेलने के दौरान उनके कई छुपे रहस्य का पता चलता है, जिसके चलते दर्शकों को कॉमेडी का डोज मिलेगा।

इन्हें भी पढ़ें : Heeramandi Release Date OTT: संजय लीला भंसाली की सीरीज में दिखेगा, दो बड़े वैश्या कोठे की कहानी, हीरामंडी रिलीज डेट ओटीटी का हुआ ऐलान

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह पता चला है कि इस कॉमेडी फिल्म में अक्षय कुमार के एक दोस्त की भूमिका में फरदीन खान नजर आने वाले हैं। अब फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद ही पता चलेगा कि रात के समय खाने पर इकट्ठा होने के बाद इन सभी दोस्तों के कौन-कौन से रहस्य उजागर होते है।

Khel Khel Mein Akshay kumar and Tapsee Pannu
Khel Khel Mein Akshay kumar and Tapsee Pannu

ईद पर अक्षय की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां होंगी रिलीज

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के रिलीज की तैयारी में लगे हुए हैं। अक्षय कुमार की यह फिल्म एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होने वाली है, जिसमें टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। वही अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी को पृथ्वीराज सुकुमारन टक्कर देते हुए नजर आएंगे। वहीं अभिनेत्री के किरदार में मानुषी छिल्लर, अलाया एफ, सोनाक्षी सिन्हा नजर आने वाली है। बड़े मियां छोटे मियां को इस साल ईद के मौके पर रिलीज किया जाना है।

इन्हे भी पढ़ें : Game Changer Release Date : RRR के बाद ‘गेम चेंजर’ मूवी में धमाल मचाएंगे राम चरण, गेम चेंजर इस दिन होगी रिलीज

Khel Khel Mein Akshay kumar Release Date

अक्षय कुमार, तापसी पन्नू और फरदीन खान की मल्टी स्टार कॉमेडी फिल्म ‘खेल खेल में’ ( Khel Khel Mein Akshay Kumar) की शूटिंग लंदन में समाप्त हो चुकी है। जैसे ही दर्शकों को फिल्म के शुटिंग समाप्त होने की खबर मिली, वैसे ही दर्शकों ने Khel Khel Mein Release Date की जानकारी के बारे लग गए। अक्षय कुमार की आगमी फिल्म Khel Khel Mein Akshay Kumar का अभी शुटिंग समाप्त होने की अधिकारिक ऐलान किया गया है। अभी इसके रिलीज डेट को कोई जानकारी नहीं दी है। जैसे ही हमे रिलीज डेट की जानकारी मिलती है, हम अपने पोस्ट के माध्यम से अपडेट कर देंगे।

अक्षय कुमार का वर्क फ्रंट

बड़े मियां छोटे मियां के बाद, अक्षय कुमार सूर्या की तमिल फिल्म सोरारई पोटरू की हिंदी रीमेक सरफिरा में नजर आने वाले हैं। सरफिरा फिल्म का निर्देशन सुधा कोंगारा प्रसाद ने किया है। सरफिरा फिल्म को 12 जुलाई सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

सरफिरा फिल्म के बाद अजय देवगन की फिल्म सिंघम अगेन में नजर आने वाले है। सिंघम अगेन एक मल्टी स्टारर ऐक्शन फिल्म होने वाली है। जिसमे अजय देवगन और अक्षय कुमार के साथ करीना कपूर खान , दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर नजर आने वाले है।


इन फिल्मों के बाद अक्षय कुमार की कई बेहतरीन फिल्में रिलीज होने की तैयारी में लगी हुई है। जिसमे वेलकम टू द जंगल, स्काई फोर्स, हाउसफुल 5 और जॉली एलएलबी 3 है। ये सभी फिल्में बैक टू बैक रिलीज होने वाली है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top