Dukaan Movie Review : “मैं तुम्हारे बच्चे की मां बनने वाली हूं” Monika Panwar सेरोगेसी के जरिए बॉलीवुड सितारों के बच्चे पैदा करेंगी

Monika Panwar Debut Dukaan Movie Review In Hindi

Dukaan Movie Review In Hindi : मोनिका पंवार ( Monika Panwar ) “दुकान मूवी” से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। मोनिका पवार बोली ” मैं तुम्हारे बच्चे की मां बनने वाली हूं” मोनिका पवार की डेब्यू फिल्म दुकान की कहानी में बच्चे पैदा करने वाली महिलाओ की दिखाया गया है। हाल ही में दुकान मूवी ट्रेलर को एनिमल के डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी ने लॉन्च किया जिसे देखने के बाद फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे है। क्योंकि इस फिल्म में एक अलग ही लेवल की कहानी देखने को मिलने वाली है। दुकान मूवी में राइटर सिद्धार्थ और गरिमा बतौर डायरेक्ट डेब्यू करने जा रही है।

दुकान मूवी राइटर सिद्धार्थ और गरिमा के लिए बेहद खास होने वाली है क्योंकि इस मूवी के माध्यम से सिद्धार्थ और गरिमा डायरेक्टर के रूप में डेब्यू करने जा रही हैं। हाल ही में इस मूवी के ट्रेलर को रिलीज किया गया है, जिसमें दर्शकों को एक अलग ही कहानी देखने को मिल सकती है। दुकान मूवी स्टोरी ( Dukaan Movie Story ) की बात करें तो यह फिल्म सरोगेसी की कहानी पर बेस्ड है।

दुकान मूवी के ट्रेलर को मुंबई में आयोजित एक इवेंट के दौरान एनिमल के डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी (Sandeep Vanga Reddy) के द्वारा रिलीज किया गया। संदीप वांगा रेड्डी (Sandeep Vanga Reddy) ने बताया कि इस फिल्म की कहानी सरोगेसी पर बेस्ड है। जिसमें मोनाली ठाकुर, सिकंदर खेर, मोनिका पवार, सोहम शाह और अनुपम खेर जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं।

इन्हें भी पढ़ें : Game Changer Release Date : RRR के बाद ‘गेम चेंजर’ मूवी में धमाल मचाएंगे राम चरण, गेम चेंजर इस दिन होगी रिलीज

Dukaan Movie Review In Hindi ( दुकान मूवी रिव्यू )

अगर आप सेरोगेसी पर बेस्ड मूवी देखना चाहते हैं तो आपके लिए दुकान मूवी परफेक्ट होने वाली है। संदीप वांगा रेड्डी द्वारा लांच किए गए इस ट्रेलर के शुरूआत में दिखाया गया है की मोनिका पवार एक बच्चे से बातें करती हुई नजर आती है। जिसमे मोनिका कहती हुई नज़र आती है की “हमारी लव स्टोरी एक ट्रायएंगल है” आगे के ट्रेलर में दिखाया जाता है की फिल्म में महिलाए पैसों के लिए बच्चे पैदा करने का व्यापार करती है।

पैसों के लिए महिलाए सेरोगेसी के व्यापार में शामिल हो जाती है। इस दौरान दर्शकों को कॉमेडी का भी मजा मिलने वाला है। इस फिल्म की कहानी बेहद ही खास है क्योंकि इसमें महिलाए अपनी कोख से दूसरों के बच्चों को जन्म देती है। जन्म देने के बाद पैसे लेकर बच्चे के असली माता पिता को दे देती है। यह फिल्म पूरी तरह से महिलाओ के जीवन पर आधारित है।

इन्हें भी पढ़ें : Khel Khel Mein Akshay Kumar Release Date : अक्षय की फिल्म ‘खेल खेल में’ की शुटिंग हुई पूरी, कॉमेडी फिल्म इस दिन होगी रिलीज

दूकान फिल्म बॉलीवुड के सेरोगेसी कनेक्शन का खुलासा करती है। क्योंकि फिल्म में दिखाया गया है की बहुत से बॉलीवुड के एक्टर और प्रोड्यूसर सेरेगेसी के जरिए बच्चे पैदा करवाते हैं। हम किसके किसके नाम गिनवाए, हमने बहुत से बॉलीवुड के सितारों के बच्चे पैदा किए है। फिल्म के पोस्टर में लिखाया गया था जिसमे कई औरते गर्भवती होती है, जिनके बेबी बंप पर कुछ कोड लगा होता है। जिससे ये पता चल सके की किसका बच्चा किस महिला के पेट में पल रहा है।

Monika Panwar Debut Movie Dukaan Review
Monika Panwar Debut Movie Dukaan Review

Dukaan Movie Story ( सेरोगेसी के जरिए सितारों के पैदा होंगे बच्चे )

Dukaan Movie Story में साफ साफ बता चल रहा है की आखिर यह किस प्रकार की दुकान है। इस फिल्म में मोनिका पवार जैसमीन के किरदार में नजर आने वाली है। जो पैसे के लिए सेरेगेसी के जरिए मां बनने का फैसला लेती है। इस दूकान में सेरोगेसी के जरिए बच्चे पैदा करने की दुकान है।

चंद पैसे के लिए महिलाए दूसरो के बच्चे के लिए अपनी कोख बेच देते है। इस सेरोगेसी की दुकान को कॉमेडी अंदाज में दिखाया गया है, जिसमे एक महिला अपने पुत्र को वापस पाना चाहती है। यह फिल्म पूरी तरफ से इन्ही महिलाओ के जीवन पर आधारित है।

इन्हें भी पढ़ें : Heeramandi Web Series Review : कोठों के वैश्याओं होगा राज, दिखेगा सबसे कड़े कोठें का काला सच

ये सितारें आयेंगे नजर ( Dukaan Movie Cast )

Dukaan Movie Cast की बात करें तो यह फ़िल्म सिद्धार्थ और गरिमा की यह पहली निर्देशित फिल्म है। इससे पहले ये गोलियों की रासलीला राम-लीला’, ‘राबता’, ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’, ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ जैसी फिल्मों की स्क्रिप्ट लिख चुके है।

यह पहली बार होगा जब वो दोनो डायरेक्टर के रूप में काम करेंगे। इस फिल्म की शुटिंग गुजरात में की गई हैं। इस फिल्म के माध्यम से मोनिका पंवार फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली है। वही मोनिका पवार के साथ मोनाली ठाकुर, अनुपम खेर, हिमानी शिवपुरे और सोहम मजूमदार जैसे कलाकार नजर आने वाले है।

Dukaan Movie Release Date ( दुकान इस दिन होंगी रिलीज )

Monika Panwar इस फिल्म के माध्यम से डेब्यु करने वाली है। दूकान मूवी सिद्धार्थ और गरिमा की पहली डायरेक्टर वाली मूवी होगी। Dukaan Release Date की बात करें तो इसे 5 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। इस मूवी में मोनिका पंवार के साथ अनुपम खेर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top