Family Star Review In Hindi: मृणाल ठाकुर ने विजय देवरकोंडा को प्यार में मारा थप्पड़, विजय दिखें एक्शन अवतार में

Family Star Review In Hindi Vijay Deverkonda And mrunal thakur

Family Star Review In Hindi ( Family Star Movie Review ) : विजय देवराकोंडा और मृणाल ठाकुर अपनी फिल्म “फैमिली स्टार” को लेकर इन दिनों सुर्खियों में है। विजय देवरकोंडा की “फैमिली स्टार” मूवी एक पारिवारिक कॉमेडी मूवी है। जिसका हाल ही में पोस्टर और टीजर रिलीज किया गया था। पोस्टर और टीजर देखने के बाद फैंस काफी ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे थे। अब इस उत्साह को अपने चरम सीमा पर लाने की तैयारी हो गई है। 5 अप्रैल 2024 को “फैमिली स्टार” सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

होली के त्यौहार पर विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर को अपनी फिल्म ” फैमिली स्टार ” का प्रमोशन करते हुए देखा गया था। जिसमे विजय और मृणाल ने होली मनाने के लिए एक कार्यक्रम किया था। जिसमे विजय और मृणाल की ” फैमिली स्टार” फिल्म के गानों पर डांस करते हुए देखा गया था। विजय ने दर्शकों से फिल्म को देखने के लिए गुहार भी लगाई।

इन्हे भी पढ़ें : Dukaan Movie Review : “मैं तुम्हारे बच्चे की मां बनने वाली हूं” Monika Panwar सेरोगेसी के जरिए बॉलीवुड सितारों के बच्चे पैदा करेंगी

Family Star Review In Hindi

हाल ही में फैमिली स्टार मूवी के ट्रेलर को रिलीज किया गया है। ट्रेलर में कई प्रकार के भावनात्मक सीन है, जिसे देखकर यह लगता है की यह एक परिवारिक कॉमेडी फिल्म है। इस मुवी में विजय देवरकोंडा एक पारिवारिक किरदार में नजर आते है।

इसी बीच मृणाल ठाकुर उनके जीवन में आती है। फिर वो भी उनके परिवार की हिस्सा बन जाती है। Vijay Deverkonda और Mrunal Thakur की Family Star Movie में दर्शकों को ऐक्शन ड्रामा और कामेडी देखने को मिलेगा। विजय और मृणाल ठाकुर के बीच प्यार देखने को मिलेगा, जिसमें उन दोनो के बीच नोक झोंक भी देखने को मिलेगी। लास्ट में मृणाल ठाकुर गुस्से में आकर विजय को थप्पड़ भी मार देती है।

Family Star Cast : फैमिली स्टार में ये सितारें आयेंगे नजर

Family Star Movie Review In Hindi

विजय देवेरकोंडा और मृणाल ठाकुर की पारिवारिक एक्शन ड्रामा कॉमेडी फिल्म फैमिली स्टार में विजय देवरकोंडा के साथ मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है। विजय और मृणाल के अलावा दिव्यांश कौशिक, अजय घोष और कई अन्य कलाकार भी नजर आने वाले है। The Family Star को वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के बैनर तले दिल राजू द्वारा निर्माण किया जा रहा है। अगर इस मूवी के संगीत की बात करे तो इसका संगीत गोपी सुंदर ने तैयार किया है।

इन्हे भी पढ़ें : Khel Khel Mein Akshay Kumar Release Date : अक्षय की फिल्म ‘खेल खेल में’ की शुटिंग हुई पूरी, कॉमेडी फिल्म इस दिन होगी रिलीज

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर की पारिवारिक एक्शन कॉमेडी फिल्म फैमिली के रिलीज डेट की बात करें तो इसे 5 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म के निर्देशक परशुराम पेटला जी है। जिन्होंने इस फिल्म से पहले 2018 में गीता गोविंदा मुवी में विजय के साथ काम किया था। 5 अप्रैल 2024 को फिल्म को 3 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। इसे हिंदी, तमिल और तेलगु भाषाओं में 5 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा।

इस फिल्म में  विजय और मृणाल के अलावा जगपति बाबू, अच्युत कुमार, अभिनय, वासुकी, रोहिणी हट्टंगडी और रवि बाबू, दिव्यांश कौशिक, अजय घोष और कई अन्य कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top