Love Sex Aur Dhokha 2 Teaser Review: फैमिली के साथ मत देखना, हद से भी ज्यादा बोल्ड है Urfi Javed की डेब्यु फिल्म का टीजर

Love Sex Aur Dhokha 2 Teaser Review in hindi

Love Sex Aur Dhokha 2 Teaser Review ( LSD 2 Teaser Review ) : ऊर्फी जावेद की डेब्यू फिल्म Love Sex Aur Dhokha 2 Teaser रिलीज कर दिया गया है। फैंस बोल्ड सीन के लिए ही ऊर्फी जावेद का डेब्यु हुआ है, इसे फैमिली के साथ ना ही देख तो बेहतर होगा।

लंबे समय से सुर्खियों में बनी फिल्म Love Sex Aur Dhokha 2 Teaser के टीचर को रिलीज कर दिया गया है, जिसे देखने के बाद कई फैंस टीजर की तारीफ कर रहे हैं। तो वही कई फैंस टीजर को ट्रोल भी कर रहे है। 14 साल बाद लव सेक्स और धोखा के सीक्वल फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 के टीचर को रिलीज किया गया है। हालांकि इसके पहले पार्ट को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था। पहले पार्ट ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थी, लेकिन दूसरे पाठ के टीजर को देखकर यह लग रहा है की बोल्ड सीन की सभी हदें पार होने वाली है।

LSD 2 Teaser Release से पहले ही डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने बताया था की इसे फैमिली के साथ ना ही देखें तो बेहतर होगा। जैसा कि आप सभी को पता है ऊर्फी जावेद अपने बोल्ड फोटोशूट के कारण हमेशा सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती है। ऐसे में ऊर्फी जावेद की डेब्यू फिल्म कैसे बिना बोल्ड सीन की हो सकती है। उर्फी जावेद लव सेक्स और धोखा 2 मूवी के माध्यम से डेब्यु कर रही है। हाल ही में रिलीज किए गए इस फिल्म के टीजर में काफी बोल्ड सीन्स देखने को मिली है।

लव सेक्स और धोखा को साल 2010 में रिलीज किया गया था, जो एक एडल्ट कंटेंट से भरपूर फिल्म थी। इस फिल्म में दिखाया गया था कि आज के जमाने में कैसे युवा लव, सेक्स और धोखा का इस्तेमाल कर रहे है। फिल्म निर्माता ने 14 साल बाद इस फिल्म के दूसरे पार्ट को रीलीज करने की तैयारी कर ली है। जिसका टीजर हाल ही रिलीज किया गया है, जिसे देखकर फैंस इस एडल्ट कंटेंट वाली फिल्में कहते हुए नजर आ रहे है।

इन्हें भी पढ़ें : Dukaan Movie Review : “मैं तुम्हारे बच्चे की मां बनने वाली हूं” Monika Panwar सेरोगेसी के जरिए बॉलीवुड सितारों के बच्चे पैदा करेंगी

Love Sex Aur Dhokha 2 Teaser Review

LSD 2 Teaser Review : लव सेक्स और धोखा 2 टीजर की कहानी आज के जमाने में होने वाले प्यार के तरीकों को दिखाती है। इस टीजर में दिखाया गया है कि आज के यंगस्टर्स प्यार और रिलेशनशिप के नाम पर अपनी सभी हदें पार करने के लिए तैयार है। टीजर में दिखाया गया है की आज की जेनरेशन प्यार के नाम पर शर्म और लज्जा से ऊपर उठ चुके है। फिल्म निर्माता ने टीजर रिलीज से पहले ही बताया था की इसका टीजर बोल्ड सीन्स के साथ सभी हदें पार करने को तैयार है। इसे अपने फैमिली के साथ ना ही देखें तो बेहतर होगा।

Love Sex Aur Dhokha 2 Teaser Review in hindi
Love Sex Aur Dhokha 2 Teaser Review in hindi

Love Sex Aur Dhokha 2 Teaser में दिखाया गया है की कैसे डिजिटल के दौर में इंटरनेट का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है। टीजर में 3 कहानियां देखने को मिलती है। फिल्म निर्माता इस फिल्म के माध्यम से आज के डिजिटल दुनिया में प्यार, सेक्स और धोखा के हकीकत को दिखाने का प्रयास कर रहे है। इसके टीजर ऊर्फी जावेद कहती हुई नजर आती है की ये मैं नहीं हूं “ऐसे मैं नहीं करती हु” इस फिल्म में ऊर्फी जावेद बोल्ड सीन्स की हदें पार करती हुई नजर आ रही है।

https://www.instagram.com/reel/C5Nli1dsxRv/?igsh=Y3Y4M2E4amw0azky
love Sex Aur Dhokha 2 Teaser

टीजर देखने के बाद फैंस क्या बोलें

लव सेक्स धोखा 2 टीचर देखने के बाद काफी फैंस ने नेगेटिव रिएक्शन दिया है। कई फैंस ने फिल्म के टीचर को लेकर कहां के इसमें काफी एडल्ट और गाली गलौज वाला कंटेंट दिखाया गया है। टीचर को देखने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर गंदे गंदे कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म के टीचर को देखने के बाद एक फैंस ने कहा, ” हमें ऐसी फिल्में देखने की जरूरत नहीं है, हमारे पास 12वीं फेल, आर्टिकल 370 और शैतान जैसी फिल्में देखने को पड़ी है। वही एक और फैंस ने कहा, ” इससे बढ़िया तो हम एडल्ट फिल्में ही देख लेते हैं।

इन्हे भी पढ़ें : Heeramandi Web Series Review : कोठों के वैश्याओं होगा राज, दिखेगा सबसे कड़े कोठें का काला सच

यूजर्स कर रहे हैं ट्रोल

फिल्म के टीजर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर अनेक प्रकार के कमेंट किए जा रहे हैं। टीजर को देखने के बाद फैंस, फिल्म निर्माता से लेकर सभी सितारों को ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,” आजकल की जनरेशन को बर्बाद करने में इन्हीं जैसे फिल्म निर्माता और सितारों का हाथ है। वही एक और यूजर्स ने लिखा, ” एकदम बकवास फिल्म है। वही एक और यूजर्स ने लिखा,” कयह कौन सी फिल्म बना दिया यार”

Urfi Javed ने अपने Debut Movie में दर्शकों को दिया बोल्ड सीन्स का झटका

ऊर्फी जावेद ( Urfi Javed ) लव सेक्स और धोखा 2 फिल्म के माध्यम से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। ऊर्फी जावेद की डेब्यू फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं, क्योंकि ऊर्फी जावेद अपने बोल्ड सीन फोटोशूट के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं।

Urfi Javed Debut Movie LSD 2 Teaser Review
Urfi Javed Debut Movie LSD 2 Teaser Review

ऐसे में ऊर्फी जावेद के फैंस, उनके बोल्ड सीन वाले फिल्म को कैसे मिस कर सकते हैं। फिल्म के टीजर में ऊर्फी जावेद कहती हुई नजर आती है कि यह मैं नहीं हूं। इस फिल्म में ऊर्फी जावेद के साथ मौनी रॉय भी नजर आने वाली है। यह दोनों अभिनेत्रियां अपने किरदार से अपने फैंस के होश उड़ने वाली हैं।

दिबाकर बनर्जी ने टीजर रिलीज से पहले ही दी थी वॉर्निंग

लव सेक्स और धोखा 2 के डायरेक्टर दिवाकर बनर्जी ने टीजर के रिलीज से एक दिन पहले एक डिस्क्लेमर जारी किया था। डिस्क्लेमर के माध्यम से दिवाकर बनर्जी ने बताया था कि फिल्म के टीजर में बोल्ड सींस देखने को मिलने वाला है। ऐसे में आप इसे अपने फैमिली के साथ देखने की योजना ना बनाए। एसडी 2 के डायरेक्टर दिवाकर बनर्जी ने यह भी कहा था कि अगर किसी को फिल्म का टीजर पसंद नहीं आता है। या फिर वह फिल्म को नहीं देखना चाहते हैं तो इसमें उनकी मर्जी है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

ऊर्फी जावेद की डेब्यु वाली फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 रिलीज डेट ( Love Sex Aur Dhokha 2 Release Date ) की बात करें तो इसे 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। फिल्म के डायरेक्टर दिवाकर बनर्जी ने कहा की इस फिल्म में एडल्ट कंटेंट का भरमार है। इसे आप अपने फैमिली के साथ देखने की योजना ना बनाए।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top