Good Luck Movie Review  : 75 साल की उम्र में ‘अंगूरी’ हुई प्रेग्नेंट, 80 वर्षीय मालती मथुर अभिनेत्री करेंगी डेब्यू

Good Luck Movie Review In Hindi

Good Luck Movie Review In Hindi : बृजेंद्र काला की अपकमिंग फिल्म ‘गुड लक’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जिसमे 75 साल की महिला अजीब तरीके से प्रेग्नेंट हो जाती है। वही इस मूवी में 80 साल की मालती मथुर अभिनेत्री बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यु करने जा रही है !

हाल ही में बॉलीवुड के फेमस एक्टर बृजेंद्र काला ( Brijendra Kala ) की अपकमिंग फिल्म ‘गुड लक’ का ट्रेलर रिलीज किया गया है। बृजेंद्र की यह फिल्म एक परिवारिक कॉमेडी फिल्म होने वाली है। इस फिल्म की कहनी इतनी धांसू है की इसे बिना देखें कोई रूक नहीं सकता हैं।

Good Luck की कहानी में 75 वर्षीय महिला अजीब तरीके से प्रेग्नेट हो जाती है। जिसके बाद पूरी कहानी 75 वर्षीय प्रेगनेंट महिला के इर्द गिर्द घूमती हुई नजर आती है। इस फिल्म में ब्रजेंद्र काला और मालती मथुर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। गुड लक में 80 वर्षीय मालती मथुर मुख्य भूमिका के रूप में डेब्यू करने वाली है। मालती माथुर, बृजेंद्र काला के मां के भुमिका में नजर आयेगी।

प्रखर श्रीवास्तव के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में 75 वर्षीय महिला के प्रेग्नेंट होने के बाद, परिवार की स्थिति में उलट फेर देखने को मिलता है। इस फिल्म की पूरी कहानी 75 वर्षीय प्रेगनेंट महिला ( मालती मथुर ) पर बेस्ड है।
इन्हे भी पढ़ें : Love Sex Aur Dhokha 2 Teaser Review: फैमिली के साथ मत देखना, हद से भी ज्यादा बोल्ड है Urfi Javed की डेब्यु फिल्म का टीजर

Good Luck Movie Review

गुड लक का ट्रेलर देखने के बाद फैंस काफी ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे थे। इस फिल्म में दिखाया गया है की राजनीतिक कैरियर में सफलता पाने का सपना देख रहे पप्पू को कैसे ही पता चलता है की उनकी 75 वर्षीय मां अजीबो तरीके से प्रेग्नेंट हो गई है। तब पप्पू के परिवार और मोहल्ले में तहलका मच जाता हैं। सभी लोग यही बातें करते है की दात टूटने की उम्र में पप्पू की मां बच्चे पैदा कैसे कर सकती हैं। इसके बाद पप्पू की जिंदगी में एक अलग ही मोड़ आ जाता है, उसे समझ नही आता है की आगे क्या करें। अंगूरी के प्रेग्नेंट की खबर सुनने के बाद रिश्तेदार वाले भी सोच में पड़ जाते है।

ड लक मूवी स्टोरी (Good Luck Movie Story)

Good Luck Movie Story
75 वर्षीय अंगूरी कैसे हुई प्रेग्नेंट

Good Luck Movie Story की बात करें तो इसकी कहानी 75 वर्षीय महिला के इर्द गिर्द घूमती है, जो अजीब तरीके से प्रेग्नेंट हो जाती है। जिसके बाद परिवार और मोहल्ला में हाहाकार मच जाता है, क्योंकि उनके पति का बहुत पहले ही निधन हो गया होता है। उसके बाद भी 75 साल की उम्र में कौन प्रेगनेंट होता है, ऐसे रिश्तेदार वाले कहते हुए नजर आते है। अंगूरी के प्रेगनेंट की खबर पूरे मोहल्ले के साथ सोशल मीडिया पर भी फेल जाती है। इतना होने के बाद पप्पू के फैमिली का मजाक बनाया जाता है, जिसके बाद पप्पू अपनी मां को बच्चे गिराने के लिए कहते है। लेकिन अंगूरी बच्चे की गिराने के लिए नही कहती हैं।

इन्हे भी पढ़ें : Heeramandi Web Series Review : कोठों के वैश्याओं होगा राज, दिखेगा सबसे कड़े कोठें का काला सच

गुड लक कास्ट (Cast Of Good Luck Movie)

प्रखर श्रीवास्तव के निर्देशन वाली फिल्म गुड लक में बृजेंद्र काला, मालती माथुर, अंगूरी जैसे कलाकार नजर आने वाले है। इस फिल्म के निर्माता आजाद जैन जी है। फिल्म में बृजेंद्र काला और मालती माथुर के अलावा आजाद जैन, तुलिका बनर्जी, आशुतोष उपाध्याय, पंकज वाघले, सागर शेंडे, आयुषी शुक्ला, केशव शर्मा, भूषण जैन और वीरेंद्र नाथनियल सहित अन्य स्टार्स नजर आएंगे

गुड लक मूवी रिलीज डेट (Good Luck Movie Release Date)

गुड लक एक परिवारिक कॉमेडी फिल्म है, जिसे 5 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। जिसमें बृजेंद्र काला और मालती माथुर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है। 80 वर्षीय मालती का यह डेब्यू फिल्म होने वाला है। इसकी कहानी बेहद मजाकिया है,जिसे आप अपने परिवार के साथ बैठ के देख सकते है। क्योंकि यह पारिवारिक कॉमेडी फिल्म है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top