Upcoming Movies 2024 April : अजय देवगन की मैदान सहित जेएनयू होगी अप्रैल में रिलीज, देखें लिस्ट

Upcoming Movies 2024 April Bollywood

Upcoming Movies 2024 April Bollywood : मार्च के बाद अप्रैल में अजय देवगन की मैदान समेत कई खतरनाक फिल्में होने वाली रिलीज, जिसमे अक्षय कुमार, विद्या बालन, जान्हवी कपूर और राजकुमार राव जैसे सितारें नजर आने वाले है।

अप्रैल 2024 का महीना फिल्म इंडस्ट्री के लिए काफी शानदार होने वाला हैं। अप्रैल के महीने कई बड़ी धांसू फिल्मे होने वाली है रिलीज ! अप्रैल के महीने में बॉलीवुड के कई बड़े सितारें नजर आने वाले है, जिसमे अक्षय कुमार, अजय देवगन,राजकुमार राव और रणवीर सिंह आदि जैसे सितारें शामिल है। तो चलिए अप्रैल के महीने में रिलीज होने वाली सभी मूवी के बारे में एक नजर डालते है !

Upcoming Movies 2024 April Bollywood

मार्च के महिनें में कई बेहतरीन फिल्में रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। अब मार्च के बाद अप्रैल महिनें में रिलीज ( Upcoming Movies 2024 April Bollywood ) होने वाली फिल्मों का इंतजार है। नीचे अप्रैल महिनें में रिलीज होने वाली कुछ बेहतरीन फिल्मों की सूची दी गई है।

1 .Tehran

Tehran Movie Trailer

अरुण गोपालम के निर्देशन वाली फिल्म तेहरान एक एक्शन थ्रिलर ड्रामा फिल्म है, जिसमे जॉन अब्राहम ( John Abraham ) और अभिनेत्री मानुषी छिल्लर मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले है। तेहरान फिल्म निर्मात दिनेश विजन है। अगर इसके रिलीज डेट की बात करे तो इसे 26 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। जिसमे दर्शकों की जॉन अब्राहम का एक्शन अवतार देखने को मिलने वाला है।

इन्हें भी पढ़ें : Good Luck Movie Review  : 75 साल की उम्र में ‘अंगूरी’ हुई प्रेग्नेंट, 80 वर्षीय मालती मथुर अभिनेत्री करेंगी डेब्यू

2 .Do Aur Do Pyaar

विद्या बालन और प्रतीक गांधी की पहली फिल्म है, जब वो दोनों एक साथ काम करते हुए नजर आयेंगे। दो और दो प्यार में विद्या बालन, प्रतीक गांधी और इलियाना डीक्रूज की कॉमेडी जोड़ी देखने को मिलेगी। ‘दो और दो प्यार’ 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। पिछले साल मां बनने के बाद इलियाना की यह दूसरी फिल्म होने वाली है। इससे पहले इलियाना को तेरा क्या होगा लवली में देखा गया था, जो इसी साल मार्च में रिलीज हुई है।

इन्हें भी पढ़ें : Dukaan Movie Review : “मैं तुम्हारे बच्चे की मां बनने वाली हूं” Monika Panwar सेरोगेसी के जरिए बॉलीवुड सितारों के बच्चे पैदा करेंगी

इस मूवी के ट्रेलर में एक सीन है, जिसमे प्रतीक कहते हुए नजर आते है, “विवाहित लोग सेक्स नहीं करते हैं,” इसमें दर्शकों को कॉमेडी का भरपूर मजा मिलने वाला है।

3 . Mr. & Mrs. Mahi

जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ इंडियन क्रिकेट के कैप्टन माही के जीवन पर आधारित एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ को 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघर में रिलीज किया जाएगा।

Upcoming Bollywood Movies 2024 April
Upcoming Bollywood Movies 2024 April

इस फिल्म को लेकर महिमा के किरदार में नजर आने वाली अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने कहा कि, ” मुझे एक क्रिकेटर के तौर पर भाषा और तौर तरीके को जानने के लिए 6 महिनें की कड़ी मेहनत से गुजरना पड़ा है।

4 . Bade Miyan Chote Miyan

अक्षय कुमार और टाईगर श्रॉफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म बड़े मियां छोटे मियां 10 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज की जायेगी।

अक्षय कुमार और टाईगर श्रॉफ की जोड़ी, पृथ्वीराज सुकुमारन के नापाक मंसूबों से देश को बचाते हुए नजर आने वाले है। इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन विलेन की भूमिका में नजर आने वाले है।

5 .Maidaan

प्रोड्यूसर बोनी कपूर मैदान फिल्म को लेकर इतने कॉन्फिडेंस नजर आ रहे है की उनके अनुसार मैदान फिल्म को नेशनल अवार्ड जितना तय है। हाल ही में इसका फाइनल ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे देखने के बाद कोई भी दर्शक यही कहेगा की नेशनल अवार्ड तो बनता है।

इन्हें भी पढ़ें : Heeramandi Web Series Review : कोठों के वैश्याओं होगा राज, दिखेगा सबसे कड़े कोठें का काला सच

ट्रेलर में अजय देवगन का एक डायलॉग सुनाई देता है, ” हम न सबसे बड़े मुल्क है, न ही सबसे अमीर, फुटबाल ही हमारी पहचान है, इसी से हम अपनी पहचान बना सकते है क्योंकि फुटबाल सारी दुनिया खेलती है”

अजय देवगन की फिल्म मैदान, फुटबॉल के कोच सैयद अब्दुल रहीम की सच्ची घटना पर आधारित है। जिसमे दिखाया गया है की कैसे सैयद अब्दुल रहीम अपनी कड़ी मेहनत से भारतीय फुटबाल टीम का इतिहास बदल देते है। अजय देवगन की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म 10 अप्रैल 2024 को रिलीज की जायेगी।

6 . JNU

‘जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी’ में चल रहे स्टूडेंट पॉलिटिक्स पर आधारित फिल्म ‘जेएनयू’ का हाल ही में पोस्टर रिलीज किया गया है। जिस पोस्टर पर लिखा है कि क्या एक एजुकेशनल यूनिवर्सिटी देश को तोड़ सकती है?

जेएनयू मूवी में ‘जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी’ के राजनीति मुद्दे से जुड़े कई विवादों को दिखाया गया हैं। जिसके मुख्य भूमिका में उर्वशी रौतेला, सिद्धार्थ बोडके, पीयूष मिश्रा, रश्मि देसाई, सोनाली सहगल और रवि किशन जैसे कलाकार नजर आने वाले है। जेएनयू को 5 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top