Students Of The Year 3 Web Series : करण जौहर ने कहा स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 3 फिल्म नही, बल्कि एक वेब सीरीज होंगी

Students of the Year 3 Web series

Students Of The Year 3 Web Series : फिल्म निर्माता करण जौहर ने बताया, स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 3 फिल्म नही, वेब सीरीज बनाकर होंगी रिलीज, रीमा माया निर्देशन का संभालेगी कमाल

करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर्स से कई बॉलीवुड के बड़े सितारे ने डेब्यू किया और आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना बड़ा नाम कमाने में सफलता हासिल कर ली। स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से आलिया भट्ट सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे सितारों ने डेब्यू किया था, जो आज के समय में दर्शकों के बीच अपनी अलग पहचान बना चुके हैं।

करण जौहर स्टूडेंट ऑफ द ईयर के तीसरे भाग को जल्द ही बनाने वाले है। इसी बीच फिल्म निर्माता करण जौहर ने चंडीगढ़ में सिनेवेस्टर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल कार्यक्रम में भाग लिया था। इस दौरान उन्होंने अपनी आगामी सीक्वल फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 के बारे में कुछ जानकारी देते हुए नजर आए हैं। करण जौहर ने कहा कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 फिल्म नहीं, बल्कि एक वेब सीरीज होगी।

Students Of The Year 3 Web Series :करण जौहर ने कहा स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 3 फिल्म नही, बल्कि एक वेब सीरीज होंगी

करण जौहर का बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक अलग ही नाम है। करण जौहर बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय फिल्म निर्माता में से एक हैं। करण जौहर ने अपने करियर में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में की हैं और उनकी इन फिल्मों से कई बॉलीवुड के सितारों ने अपनी किस्मत चमकाई है। अभी हाल ही में करण जौहर ने ‘ऐ वतन मेरे वतन’ और ‘शोटाइम’ जैसे बड़े प्रोजेक्ट पर काम किया है।

इन्हें भी पढ़ें : Good Luck Movie Review  : 75 साल की उम्र में ‘अंगूरी’ हुई प्रेग्नेंट, 80 वर्षीय मालती मथुर अभिनेत्री करेंगी डेब्यू

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार करण जौहर चंडीगढ़ में सिनेवेस्टर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल कार्यक्रम में हिस्सा लेने गए थे। उसे कार्यक्रम के दौरान करण जौहर ने अपनी आगामी सीक्वल फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 को लेकर कुछ चौंकाने वाली बातों का खुलासा किया। करण जौहर ने कहा कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 फिल्म नहीं बल्कि एक वेब सीरीज होगी, जिसके निर्देशन का कार्यभार रीमा माया संभालेगी। करण जौहर ने रीमा माया को निर्देशन की कमान देते हुए कहा कि इस वेब सीरीज पर रीमा मारा काम करेंगी। इसमें मेरा कोई हस्तक्षेप नहीं होगा।

कौन संभालेगा निर्देशन की कमान

Students of the Year 3 Director Reema Maya
स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 3 का निर्देशन करेंगी रीमा माया : Image ( Social Media )

चंडीगढ़ में सिनेवेस्टर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल कार्यक्रम के दौरान करण जौहर ने घोषणा किया की आगमी सीक्वल फिल्म Students Of The Year 3 फिल्म नही बल्कि वेब सीरीज होंगी। जिसका निर्देशन रीमा माया ( Reema Maya ) करेंगी। इस वेब सीरीज का पूरा कार्यभार रीमा माया ही संभालेगी। मैं उनके इस कार्य में किसी भी प्रकार का हस्तक्षेप नहीं करूंगा। अगर मैं ऐसा नही करता हु तो मैं उन्हें निश्चित रूप से भ्रमित कर सकता हूं। जो उनके लिए नहीं इस वेब सीरीज के लिए सही नही होंगा।

शनाया कपूर को मिला मौका : Students of the Year 3 Cast

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक बड़ी खबर निकल के सामने आ रही है कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 में करण जौहर ने शनाया कपूर ( Shanaya Kapoor ) के नाम का खुलासा किया है। इस खबर को सुनते ही शनाया कपूर के फैंस उत्साहित नजर आ रहे हैं।

Students of the Year 3 Shanaya Kapoor
Students of the Year 3 Shanaya Kapoor

उम्मीद किया जा रहा है कि जल्द ही स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 में शनाया कपूर अभिनय करती हुई नजर आएंगे। जैसा कि आप सभी को पता है स्टूडेंट ऑफ द ईयर के दोनों पार्ट को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अब इसके तीसरे पार्ट की बारी है।

Karan Johar Upcoming Movies List

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फिल्म निर्माता करण जौहर ने कई बेहतरीन ब्लॉकबस्टर फिल्में की है।फैंस को करण जौहर के आगमी फिल्मों का हमेशा इंतजार रहता है। आज मैं आपको करण जौहर की आगमी फिल्मों की लिस्ट के बारे में बताता हु। करण जौहर की कुछ आगामी फिल्में इस प्रकार है : ब्रह्मास्त्र 2, सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी, जिगरा, बेड न्यूज़, किल और मिस्टर एंड मिसेज माही आदि ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top