अरे बाप, अप्रैल महिनें में ओटीटी पर रिलीज होंगी, ये धांसू फिल्में और सीरीज : April OTT Release Movie and Web Series 2024

Security Logo

April OTT Release Movies 2024: अप्रैल महीने में लगने वाला है धांसू फ़िल्में और वेब सीरीज का तड़का, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ये धांसू फ़िल्में और वेब सीरीज, देखें पूरी लिस्ट

जैसे ही मार्च महीना समाप्त हुआ और अप्रैल महीने की शुरुआत हुई,वैसे ही ओटीटी प्लेटफार्म के दर्शक गूगल पर जाकर April OTT Release Movie and Web Series 2024 सर्च करने लगते है। ऐसे में आज हम आपको इस क्वेरी के अनुसार इस महिने में रिलीज होने वाली बेहतरीन फिल्में और वेब सीरीज के लिस्ट के बारे में बताने वाले है।

अगर आप ओटीपी प्लेटफार्म पर रोमांस,सस्पेंस,थ्रिलर और कॉमेडी जैसी फ़िल्में और वेब सीरीज देखना चाहते हैं, तो अप्रैल का महीना आपके लिए कई बेहतरीन फ़िल्में और वेब सीरीज लेकर आया है। जिसे आप घर बैठकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मजा ले सकते हैं। चलिए जानते हैं अप्रैल महीने में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली फ़िल्में और वेब सीरीज की लिस्ट के बारे में !

इन्हें भी पढ़ें : Dukaan Movie Review : “मैं तुम्हारे बच्चे की मां बनने वाली हूं” Monika Panwar सेरोगेसी के जरिए बॉलीवुड सितारों के बच्चे पैदा करेंगी

April OTT Release Movies And Web Series 2024

1 .अमर सिंह चमकीला

Amar Singh Chamkila Movie
Amar Singh Chamkila Movie : Image Credit ( Social Media )

अमर सिंह चमकीला की बायोग्राफी फिल्म की नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। जिसमे दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है। Amar Singh Chamkila Movie के डायरेक्टर इम्तियाज अली है। इसे 12 अप्रैल 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। जिसमे आपको अमर सिंह चमकीला सिंगर के संघर्षों को फिल्म के माध्यम से दिखाया जाएगा।

2 .हनुमान

Hanuman OTT Release Date in Hindi
Hanuman OTT Release Date in Hindi

हनुमान मूवी ने सिनेमाघरों में खूब तहलका मचाने के बाद, अब इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज किया जाना है। छोटे से बजट वाली फिल्म को जैसे ही 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज किया, वैसे ही फिल्म ने धमाल मचाना शुरू कर दिया। दर्शकों की फिल्म का हर एक सीन बहुत पसंद आया। Hanuman Movie में तेजा सज्जा और अमृता अय्यर मुख्य भूमिका में नजर आई थी। अब इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किए जाने की तैयारी है।

इन्हें भी पढ़ें : Heeramandi Web Series Review : कोठों के वैश्याओं होगा राज, दिखेगा सबसे कड़े कोठें का काला सच

3 .फर्रे

सौमेंद्र पाधी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म फर्रे की 5 अप्रैल 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी, इस फिल्म में सलमान की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री ने बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। फर्रे की दर्शक ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर देखा सकते है।

4 .पैरासाइट द ग्रे

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली कई कोरियन फिल्में और वेब सीरीज ने भारतीय दर्शकों को खूब पसंद आया हैं। भारतीय दर्शक भी कोरियन फिल्मों को पसंद करने लगे है। ऐसे में अगर आप भी कोरियन वेब सीरीज पैरासाइट द ग्रे देखना चाहते है, तो इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। इसे 5 अप्रैल 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा।

5. सायरन

एंटनी भाग्यराज के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘सायरन’  एक तमिल थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म में जयम रवि, कीर्ति सुरेश, अनुपमा, योगी बाबू जैसे तमिल के बड़े सितारें नजर आने वाले है। ‘सायरन’  फिल्म को 11 अप्रैल 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा।

6 .अदृश्यम

ओटीटी प्लेटफॉर्म की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज अदृश्यम को 11 अप्रैल 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लाइव पर रिलीज किया जाएगा। इस वेब सीरीज में दिव्यांका त्रिपाठी ( Divyanka Tripathi ) और एजाज खान मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं।

7 . तेरी बातों में ऐसा उलझा दिया

शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर कॉमेडी मूवी  “तेरी बातों में ऐसा उलझा दिया” को अब ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज करने की बारी है।आराधना साह द्वारा निर्देशित “तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” फिल्म को 14 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। जिसमे कृति सेनन एक रोबोट की भूमिका में थी, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। शाहिद कपूर को रोबोट कृति सेनन से प्यार हो जाता है। रोबोट से प्यार करनें के बाद बाद शाहिद कपूर की जिंदगी में कई बड़े मसले आते है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top