Manjummel Boys OTT Release : 25 करोड़ बजट से 225 करोड़ कमाने वाली, बिना हीरोइन की साउथ फिल्म, इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज

Officer in Black Uniform

Manjummel Boys OTT Release Date : 25 करोड़ के बजट में बनने वाली साउथ की फिल्म, बिना हीरोइन के कमाए 225 करोड़, सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद Manjummel Boys इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर, इस दिन होंगी रिलीज

फिल्म इंडस्ट्री में बड़े बजट वाली फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में नाकाम हो जाती हैं। ऐसे में मात्र 25 करोड़ के बजट में बनने वाली साउथ की फिल्म मंजुम्मल बॉयज बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए कमाए 225 करोड! सिनेमाघर में धमाल मचाने के बाद अब इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की तैयारी हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म मंजुम्मल बॉयज का ओटीटी राइट्स खरीद लिए गए हैं। अब इसे जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा।

मंजुम्मल बॉयज साउथ मूवी को जितना कम हो सके, उतने कम बजट में बनाने की कोशिश की गई है। तभी तो साउथ की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म में हीरोइन के किरदार की हटा दिया गया है। बिना हीरोइन के बाद भी साउथ की यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई है। इस फिल्म की चर्चाएं सुनने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म के दर्शक भी इस फ़िल्म के ओटीटी रीलीज डेट का इंतजार कर रहे हैं।

इन्हें भी पढ़ें : पुष्पा 2 टीजर रिलीज डेट हुआ लीक, Allu Arjun Birthday पर रिलीज होगा Pushpa 2 Teaser

Manjummel Boys OTT Release Date

साउथ इंडस्ट्री की फिल्म मंजुम्मल बॉयज ने एक नया इतिहास रच दिया है। बिना हीरोइन के बाद भी इसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। बिना हीरोइन किरदार के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद बड़े बड़े फिल्म निर्माता के नीद चैन को छीन लिया है। सिनेमाघरों के बाद अब इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की तैयारी है।

इस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी मंजुम्मल बॉयज

लो बजट वाली फिल्म मंजुम्मल बॉयज को 22 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। जिसके बाद इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने हुए कुल 225 करोड़ रुपए कमाए।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मंजुम्मल बॉयज फिल्म 25 करोड़ बजट में 225 करोड़ कमाने वाली पहली मलयालम फिल्म बन गई है। अब इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किए जानें की तैयारी है। हाल ही में सूत्रों से पता चला है की इसके ओटीटी राइट्स को डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने खरीद लिए है।

Manjummel boys OTT Release Date
Manjummel boys OTT Release Date

मंजुम्मल बॉयज सच्ची घटना पर आधारित एक मलयालम फिल्म है, जिसकी कहानी दोस्तों के ग्रुप पर आधारित है। फिल्म की कहानी में दिखाया गया है की दोस्तों के एक ग्रुप को छुट्टियों के समय को एंजॉय करते समय उनके साथ कुछ ऐसा होता है, जो उनके सामने खतरनाक चैलेंज आ जाते है। जिसके बाद वे सभी दोस्त एक साथ मिलकर इस चैलेंज का सामना करते है।

इन्हें भी पढ़ें : Good Luck Movie Review: 75 साल की अंगूरी हुई प्रेग्नेंट, जानें कैसे

जैसा की आप सभी को पता है की किसी भी फिल्म के रिलीज डेट के 40 से 45 दिन बाद, फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाता है। लेकिन इस फिल्म की रिलीज डेट से 73 दिन बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। यानी मंजुम्मल बॉयज को 5 मई 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जायेगा।

मंजुम्मल बॉयज मुवी सबसे तेज 225 करोड़ कमाने वाली पहली मलयालम फिल्म बनी

मंजुम्मल बॉयज ने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में एक नया इतिहास रच दिया है। सिर्फ 25 करोड़ के बजट में बनने वाली फिल्म को अपने 25 करोड़ कमाने की ज्यादा समय नहीं लगे। मंजुम्मल बॉयज ने सबसे तेज 225 करोड़ रुपए कमाने के मामले में मलयालम की पहली फिल्म बन गई है। मंजुम्मल बॉयज ने 13 दिनों के अंदर ही अपने बजट का 5 गुना यानी 100 करोड़ कमा लिए थे। मंजुम्मल बॉयज ने वर्ल्डवाइड को मिलाकर कुल 225 करोड़ का कलेक्शन करने में कामयाब रही थी।

इन्हें भी पढ़ें : Upcoming Movies 2024 April : अजय देवगन की मैदान सहित जेएनयू होगी अप्रैल में रिलीज, देखें लिस्ट

मंजुम्मल मूवी स्टारकास्ट

Manjummel boys Cast
Manjummel boys Cast

चिदंबरम एस पोदुवल डायरेक्टर में बनने वाली फिल्म के स्टारकास्ट की बात करें तो इस फिल्म में शौबिन शाहिर, श्रीनाथ भासी, बालू वर्गीस, गणपति एस. पोदुवल, लाल जूनियर, दीपक परम्बोल, अभिराम राधाकृष्णन, अरुण कुरियन, खालिद रहमान, चंदू सलीमकुमार और विष्णु रेघु जैसे कलाकार नजर आए है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top