गुड्डू और कालीन भैया की दुश्मनी वाली वेब सीरीज, Mirzapur 3 में बजेगा भोजपुरी गाना का डंका

Security Logo

Mirzapur 3 में बजेगा भोजपुरी गाना का डंका : गुड्डू और कालीन भैया की दुश्मनी वाली Web Series Mirzapur 3 में बजेगा भोजपुरी गानों का डंका, आनंद के 5 गानों में एक गाना भोजपुरी शैली में !

गुड्डू और कालीन भैया की दुश्मनी वाली वेब सीरीज मिर्जापुर 3 को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित थे। क्योंकि मिर्जापुर के दोनो पार्ट देखने के बाद फैंस का एक्साइटमेंट उच्च लेवल पर है। मिर्जापुर वेब सीरीज देखने वाले हर एक दर्शक को मिर्जापुर 3 से जुड़ी सभी अपडेट की जानकारी का बेसब्री से इंतजार रहता है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मिर्जापुर 3 से जुड़ी एक बड़ी खबर निकलके सामने आ रही है। जैसा कि आप सभी को पता है मिर्जापुर के पहले और दूसरे सीज़न के बाद अब तीसरे सीजन का इंतजार है। एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है कि मिर्जापुर 3 के संगीत तैयार करने वाले आनंद ने इस वेब सीरीज को पांच अलग-अलग शैली वाले गानों से सजाया है। वेब सीरीज निर्माता ने संगीत की जिम्मेदारी आनंद के कंधों पर दे दी है। इसके बाद इस वेब सीरीज की लोकप्रियता को देखते हुए आनंद ने पांच गानों में से एक गाने को भोजपुरी अंदाज में तैयार किया है।

पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा और अली फजल की सफल वेब सीरीज मिर्जापुर का थीम म्यूजिक और हर एक डायलॉग अभी भी दर्शकों के कानों में गूजता है। मिर्जापुर के दोनों सीजन के संगीत को तैयार करने की जिम्मेदारी आनंद भास्कर के कंधों पर थी, जिसे आनंद भास्कर ने बखूबी निभाया। अब मिर्जापुर 3 में आनंद भास्कर दोबारा संगीत तैयार कर रहे हैं।

इन्हें भी पढ़ें : अरे बाप, अप्रैल महिनें में ओटीटी पर रिलीज होंगी, ये धांसू फिल्में और सीरीज : April OTT Release Movie and Web Series 2024

Mirzapur 3 में कुल होंगे 5 गानें

आज भी मिर्जापुर के दर्शकों के कानों में मिर्जापुर के थीम म्युजिक और डायलॉग कानों में गूंजते हैं। लेकिन इस बार मिर्जापुर 3 में भोजपुरी गानों का डंका बजाने वाला है। मिर्जापुर 3 वेब सीरीज निर्माता की कोशिश है कि इस वेब सीरीज का संगीत और डायलॉग मिर्जापुर से सटे जिलों की याद दिलाते हुए बने। मिर्जापुर 3 में संगीत तैयार करने वाले आनंद भास्कर ने कहा कि मिर्जापुर सीजन 3 में कुल पांच गाने होंगे।

Mirzapur 3 में बजेगा भोजपुरी गाना का डंका

Mirzapur 3 Bhojpuri Song
Mirzapur 3 Bhojpuri Song

मिर्जापुर सीजन 3 का संगीत तैयार करने वाले आनंद भास्कर ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहां, ” मिर्जापुर सीजन 3 में कुल पांच गाने हैं, जिनमें से एक गाना भोजपुरी अंदाज में भी है। ” आनंद भास्कर ने मिर्जापुर की कहानी को दोहराते हुए कहा कि पिछले सीजन में दर्शकों ने देखा कि मिर्जापुर की कहानी पूर्वांचल से निकलकर बिहार तक पहुंच गई थी। आगे की कहानी में भोजपुरी शैली की संगीत और डायलॉग देखने की मिलेंगे।

मिर्जापुर सीजन 3 स्टारकास्ट

Mirzapur 3 Star Cast
मिर्जापुर 3 स्टारकास्ट

मिर्जापुर सीजन 3 के स्टारकाट की बात करें तो सीजन 3 में कुछ पुराने किरदार वापसी करते हुए नजर आएंगे। सीज़न 3 में कुछ नए किरदार भी जोड़े जा सकते है। मिर्जापुर 3 में श्वेता त्रिपाठी, पंकज त्रिपाठी, अली फजल, रसिका दुग्गल और विजय वर्मा सहित अन्य सितारे अपने किरदार में वापसी कर रहे हैं। हाल ही में मिर्ज़ापुर 3 के प्रोड्यूसर रितेश सिद्धवानी ने बताया की जल्द ही इसका ट्रेलर अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा।

इन्हें भी पढ़ें : Heeramandi Web Series Review : कोठों के वैश्याओं होगा राज, दिखेगा सबसे कड़े कोठें का काला सच

Mirzapur 3 Release Date

मिर्जापुर 3′ के प्रोड्यूसर रितेश सिद्धवानी ने हाल ही मीडिया से बातचीत के दौरान कहा की इसका ट्रेलर जल्द ही रिलीज किया जाएगा। अभी सीज़न 3 के पोस्ट प्रोडक्शन में थोड़ा सा और टाइम लगने वाला है। रितेश सिद्धवानी ने कहा की उम्मीद है की सीजन3 को इसी साल जून या फिर जुलाई में रिलीज कर दिया जायेगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top